Alia Bhatt की तरह बनें Supporting Partner, पति Ranbir Kapoor को कैमरे पर दिलाई पूरी लाइमलाइट
Advertisement
trendingNow12049086

Alia Bhatt की तरह बनें Supporting Partner, पति Ranbir Kapoor को कैमरे पर दिलाई पूरी लाइमलाइट

फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी के दौरान आलिया जिस तरह रणबीर की लाइमलाइट को बरकरार रखने के लिए रेड कार्पेट से साइड चली गई, उनकी बहुत तारीफ हो रही है. जाने कैसे आप भी बन सकते है एक सपोर्टिव पार्टनर.

Alia Bhatt की तरह बनें Supporting Partner, पति Ranbir Kapoor को कैमरे पर दिलाई पूरी लाइमलाइट

हम सभी एक सपोर्टिव पार्टनर डिसर्व करते हैं, जो हमेशा हमारा साथ दे और हम पर ट्रस्ट करे, बिलकुल दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और आलिया और रणबीर की तरह. जिस तरह हाल ही में रणबीर की फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी के दौरान आलिया ने रणबीर को लाइमलाइट में रखा और खुद स्टेज से साइड हो गई. एक सपोर्टिव पार्टनर के तौर पर आलिया के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

रणबीर की लाइमलाइट

फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी के दौरान रणबीर, आलिया और नीतू कपूर रेड कार्पेट पर दिखे। इसी दौरान आलिया ने रेड कारपेट से साइड होना चुना ताकी रणबीर की लाइमलाइट कम ना हो जाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आलिया रेड कार्पेट से बाहर चली गयी और जब रणबीर उनके पीछे उन्हें बुलाने गए तो आलिया ने रणबीर को वापस जाकर फोटो क्लिक करने के लिए कहा. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसके साथ आलिया की एक सपोर्टिव वाइफ के तौर पर बहुत तारीफ हो रही है.

 

कैसे बने सपोर्टिव पार्टनर?

बात चाहे लड़के की हो या लड़की कि जब बात पार्टनर की आती है तो हर कोई चाहता है कई उसे ऐसा पार्टनर मिले जो बहतु ही सपोर्टिव हो और ट्रस्ट करने वाला हो. अगर आप भी आलिया, रणबीर, दीपिका या निक जोनस की तरह सपोर्टिव पार्टनर बन सकते हैं. बस इन टिप्स को अपनाएं।

  • आपको इमोशनल सपोर्ट करे- जब कभी भी आप किसी मुसीबत हों या खुद को वीक फील करें तो आपका पार्टनर आर्ग्युमेंट करने की जगह आपको समझे और आपकी बातों को सुनकर आपको सही सजेशन दे
  • एफर्ट है जरूरी- जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो जरूरी है कि एक दूसरे को प्यार जताएं, क्योंकि प्यार बताया नहीं जताया जाता है. ऐसे में आप भी एक सामने वाले के लिए एफर्ट करें और उन्हें फील करवाएं कि आप हैं उनके साथ हमेशा हैं.
  • रिस्पेक्ट और केयर करे- किसी भी रिलेशनशिप में सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि आप और आपके पार्टनर के बेच रिस्पेक्ट और केयर हो. ये किसी भी रिलेशनशिप को बेहतर तरह से चलने का मूल मंत्र होता है, क्योंकि हर कोई चाहता है रिस्पेक्ट और प्यार दोनों मिले.

 

Trending news